India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Ed-a-Mamma Exceeds Deepika Padukone 82E: बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ न केवल अपने अभिनय और फैशन सेंस के साथ बल्कि बिजनेस के क्षेत्र में अपनी सक्रिय भागीदारी के साथ भी नई ऊँचाइयों को छू रहीं हैं। बता दें कि जहाँ आलिया भट्ट (Ali Bhatt) एक कपड़ों के ब्रांड एड-ए-मम्मा (Ed-a-Mamma) की मालिक हैं, जो बच्चों और गर्भवती महिलाओं के लिए कस्टमाइज़ किए गए आउटफिट डिज़ाइन करती है, वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने नाम से एक ब्यूटी ब्रांड 82E की मालिक हैं, जो कई तरह के स्किनकेयर उत्पाद बनाती है और भी बहुत कुछ।
इसके अलावा, हाल ही में रिपोर्ट्स सामने आई है, जिनमें दावा किया गया कि दीपिका पादुकोण भारत की शीर्ष अभिनेत्री हैं। हालाँकि, अब एक अन्य रिपोर्ट ने अभिनेत्रियों के ब्रांड मूल्यों के बारे में अलग-अलग टिप्पणियाँ की गईं हैं।
आलिया के ब्रांड ने दीपिका के ब्रांड को मामूली अंतर से छोड़ा पीछे
हाल ही में सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, जिसका शीर्षक है सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट 2023 ने ब्रांड्स, बिजनेस, बॉलीवुड, ने खुलासा किया है कि आलिया भट्ट ने अपने ब्रांड के मूल्य के मामले में दीपिका पादुकोण को पीछे छोड़ दिया है। जहाँ आलिया की एड-ए-मम्मा 101.1 मिलियन अमरीकी डॉलर (844,92,10,080 रुपये) के मूल्य के साथ पहले स्थान पर रही। तो वहीं, दीपिका की 82E को 96 मिलियन अमरीकी डॉलर (802,29,88,800 रुपये) का थोड़ा कम मूल्य मिला। हालाँकि, इसी रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों अभिनेत्रियों की 2022 की रैंकिंग में थोड़ी गिरावट देखी गई है।
कियारा आडवाणी की ब्रांड वैल्यू में हुई वृद्धि
इसी रिपोर्ट में कहा गया है कि हालांकि, दीपिका और आलिया की ब्रांड वैल्यू में गिरावट देखी गई, लेकिन कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की ब्रांड वैल्यू में उल्लेखनीय वृद्धि हुई। उनकी ब्रांड वैल्यू लगभग 60 मिलियन अमेरिकी डॉलर (501,42,54,000 रुपये) थी। रिपोर्ट ने यह भी संकेत दिया कि पिछले साल विभिन्न क्षेत्रों में 300 से अधिक ब्रांडों का सामूहिक रूप से समर्थन करने वाली शीर्ष 25 हस्तियों ने टेलीविजन और डिजिटल दोनों पर अपने समर्थन में उल्लेखनीय वृद्धि की है। उद्यमिता के क्षेत्र में उछाल भारत के लिए बहुत सशक्त है।