India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone, दिल्ली: ‘ग्लोबल आइकन’ दीपिका पादुकोण को हाल ही में हिल्टन का ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर घोषित किया गया है। शुक्रवार को, हिल्टन के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने साझा किया कि एक्ट्रेस अमेरिकी बहुराष्ट्रीय आतिथ्य कंपनी के नए प्लेटफॉर्म, हिल्टन का प्रमोशन करेंगी। मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने कहा कि दीपिका आधुनिक भारत की भावना का प्रतीक हैं और भारतीय यात्रियों की आकांक्षाओं और लोकाचार के अनुरूप हैं।

हिल्टन की एंबेसडर बनने पर दीपिका पादुकोण

रिपोर्ट के अनुसार, भारत में 17 हिल्टन होटल पाइपलाइन में हैं। इसमें दीपिका पादुकोण के हवाले से यह भी कहा गया है, “मुझे दुनिया भर में भारतीयों के लिए द स्टे के महत्व को साझा करने के लिए हिल्टन जैसे ग्लोबल ब्रांड के साथ साझेदारी करने पर गर्व है। मेरी पीढ़ी बेहद कड़ी मेहनत करती है, और हम उन अनुभवों में मूल्य देखना चाहते हैं जिनमें हम निवेश करना चुनते हैं। मुझे हिल्टन के बारे में जो पसंद है, वह यह है कि वे वास्तव में द स्टे के महत्व को समझते हैं।

होटल में रुकना किसी यात्रा को निश्चित रूप से बना या बिगाड़ सकता है। होटल की लॉबी में कदम रखने से पहले ही आपकी ज़रूरतों का पूर्वानुमान और देखभाल करने से आपको पता चलता है कि आपका अच्छी तरह से ख्याल रखा जा रहा है। मैं हिल्टन के साथ स्थायी यादें बनाने और उन्हें दुनिया के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं।”

Deepika Padukone

‘भारत में दीपिका का शानदार स्टेटस

हिल्टन के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, मार्क वेन्स्टीन ने यह भी बताया कि दीपिका पादुकोण हिल्टन के लिए आदर्श ब्रांड एंबेसडर क्यों थीं। एक्ट्रेस के बारे में बोलते हुए, जिन्हें हाल ही में बाफ्टा फिल्म अवार्ड्स में प्रस्तुतकर्ता के रूप में घोषित किया गया था, उन्होंने कहा, “भारत में दीपिका की प्रतिष्ठित स्थिति और आधुनिकता के साथ परंपरा को सहजता से जोड़ने की उनकी क्षमता उन्हें हिल्टन के लिए आदर्श ब्रांड एंबेसडर बनाती है।

अपनी साझेदारी के माध्यम से हम दीपिका के अनूठे, प्रामाणिक हिल्टन स्टे अनुभवों की खोज करने के लिए तत्पर हैं। हम जो कहानियां सुनाएंगे, वे भारत भर के यात्रियों को हिल्टन ऑनर्स में शामिल होने और अपने स्वयं के हिल्टन स्टेज़ का अनुभव करने के लिए प्रेरित करेंगी।”

हिल्टन के बारे में

जुलाई 2022 में लॉन्च किए गए, हिल्टन ने प्लेटफ़ॉर्म, हिल्टन को पेश करने के लिए ‘इट मैटर्स व्हेयर यू स्टे’ विज्ञापन अभियान की शुरुआत की। इस अभियान में उत्तराधिकारी और रियलिटी टीवी स्टार पेरिस हिल्टन भी शामिल थीं, जो दुनिया भर के कई हिल्टन होटलों में रहकर बड़ी हुईं।

 

ये भी पढ़े-