India News (इंडिया न्यूज), Mannara Chopra, दिल्ली: बिग बॉस 17 की एक्स कंटेस्टेंट मन्नारा चोपड़ा ने अकासा एयर की आलोचना करते हुए उन्हें ‘सबसे खराब एयरलाइंस’ कहा। हाल ही में रविवार को एक्स पर मन्नारा ने कहा कि वह ठीक महसूस नहीं कर रही थीं, लेकिन एयरलाइन के कर्मचारी “फिर से रुड हो गए।”
मन्नारा चोपड़ा ने लगाई अकासा की क्लास
अपने एक्स पर पोस्ट साझा करते हुए मन्नारा ने लिखा, “@AkasaAir के साथ यात्रा करने के लिए सबसे खराब एयरलाइंस। यह उनके साथ मेरा दूसरा अनुभव है, पहली बार जब मैंने यात्रा की तो उन्होंने मेरा बैग खराब कर दिया और इस बार मुझे अच्छा महसूस नहीं हो रहा है, उन्होंने फिर से अभद्र व्यवहार किया।”
एयरलाइंस ने दिया जवाब
मन्नारा की पोस्ट का जवाब देते हुए अकासा एयर ने लिखा, “हमें आपके अनुभव के बारे में सुनकर दुख हुआ, मन्नारा। हम समझते हैं कि हमारी टीम ने हवाई अड्डे पर आपसे मुलाकात की और अतिरिक्त सामान नीति के बारे में बताया। दुर्भाग्य से, हम शुल्क माफ नहीं कर पाएंगे। हम इस संबंध में आपकी समझ की तलाश है। साथ ही, हम आपकी किसी भी पिछली चिंता का समाधान करना चाहेंगे। कृपया हमें विवरण डीएम के माध्यम से भेजें।”
मन्नारा ने किया रिप्लाय
अकासा एयर के जवाब का मन्नारा ने जवाब दिया और लिखा, “आप क्या लिख रहे हैं सर, आपका स्टाफ मेरे साथ अभद्र व्यवहार कर रहा था। आज सुबह मेरी तबीयत ठीक नहीं थी, मैंने यह बात आपके कर्मचारी को बताई और अच्छा व्यवहार करने के बजाय उसने कहा कि आप मेरे मैनेजर से बात कर सकते हैं। आपका मैनेजर था इतना विनम्र भी नहीं कि आकर मुद्दे को समझ सके।”
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अकासा एयर ने मन्नारा पर लगाए ये आरोप
अकासा एयर ने एक लंबा ट्वीट लिखा, ”हाय मन्नारा, 18 फरवरी, 2024 को दिल्ली से मुंबई के लिए अकासा एयर की उड़ान क्यूपी 1719 पर आपकी यात्रा के संदर्भ में, हम स्थिति स्पष्ट करना चाहेंगे: 1. हमारी सामान नीति के अनुसार, जांच करें -15 किलो की सीमा से अधिक सामान ले जाने पर अतिरिक्त शुल्क लगता है। इस मामले में, चेक किया गया सामान सीमा से अधिक हो गया है, जिसके लिए अतिरिक्त सामान शुल्क की आवश्यकता होती है जिसे माफ करने का लगातार अनुरोध किया गया था। हमारी टीम ने आपसे एयरलाइन नीति का पालन करने का अनुरोध किया है।”