India News (इंडिया न्यूज), MakeMyTrip: सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक यूजर अमित चांसिकर ने दावा किया है कि उनसे MakeMyTrip से OYO होटल बुक किया था। जहां पहुंचे में उसे एक निर्माणाधीन बिल्डिंग मिली। जिसके बाद ग्राहक सदमे में आ गया। अब सोशल मीडिया में ये घटना सामने आने के बाद यूजर का पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही इसे लेकर कई प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही है। यहां तक कि MakeMyTrip और OYO रूम्स के आधिकारिक एक्स हैंडल ने भी एक टिप्पणी साझा की।

पोस्ट में क्या लिखा

अमिक चांसिकर ने पोस्ट शेयर करते हुए हुए लिखा,- “बेंगलुरु में @makemytrip और @oyorooms घोटाले की चेतावनी। अभी यहाँ आकर पता चला कि जो होटल मैंने बुक किया था उसका नवीनीकरण चल रहा है। यहां कोई जीवित आत्मा नहीं थी. यह धोखा देने के समान है! यहां दो घंटे बर्बाद करने के बाद, उन्होंने मेरे रिफंड से पैसे काट लिए। आपको शर्म आनी चाहिए!”

चांसिकर ने अपने पोस्ट के साथ बुकिंग रसीद और स्नैपशॉट भी जोड़े। एक स्नैपशॉट से पता चलता है कि चांसिकर ने MakeMyTrip के साथ एक OYO रूम बुक किया था। एक अन्य तस्वीर उस होटल को दिखाती है जो अभी भी निर्माणाधीन है।

जानकारी के अनुसार, इस पोस्ट को 9 फरवरी को शेयर किया गया था। पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 1,100 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और कई तरह के कमेंट्स आ चुके हैं।

यूजर्स की आ रही प्रतिक्रियाएं

मेकमाईट्रिप ने पोस्ट का जवाब दिया और कहा, “हाय अमित, हमारे साथ आपके अनुभव के लिए हम वास्तव में क्षमाप्रार्थी हैं। हमारा प्रयास हमेशा अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम अनुभव प्रदान करने का रहा है। हमारी टेलीफोनिक बातचीत के अनुसार, रिफंड की प्रक्रिया उसी भुगतान पद्धति से की जाती है। कृपया रिफंड विवरण और एमएमटी खाते के तहत मेरी यात्राओं की जांच करें।”

OYO के आधिकारिक अकाउंट ने भी प्रतिक्रिया दी और कहा, “नमस्ते, हमें हुई असुविधा के लिए खेद है। हमें विश्वास है कि हमारी टीम पहले ही एक समाधान के साथ आपके साथ जुड़ चुकी है और आवश्यक कदम उठाए हैं। साथ ही, आपसे आगे की सहायता के लिए MMT से संपर्क करने का अनुरोध किया है।” ।”

ये भी पढ़े-