India News (इंडिया न्यूज़) बेंगलुरु: रोजाना लगभग हजारों लोग यात्रा के लिए UBER का इस्तेमाल करते हैं और कई बार ऐसे कैब ड्राइवर्स से भी पाला पड़ जाता है जब व्यक्ति इन सुविधाओं से परेशान हो जाता है। ऐसी ही एक घटना आज बेंगलुरु से सामने आई है। आइए बताते हैं क्या है पूरा मामला

ये भी पढ़ें: क्या इंटरमिटेंट फास्टिंग करने से बढ़ता है मौत का खतरा? जानें क्या कहता है रिपोर्ट

बेंगलुरु में गूगल कम्पनी में काम कर रहे कर्मचारी ने कैब बुक की थी और रास्ता लगभग 1.5 घंटे का था। लेकिन जैसे ही व्यक्ति अपने दोस्त के साथ कैब में बैठा तो कैब ड्राइवर फोन पर किसी से बात कर रहा था और वो भी लाउडस्पीकर पर। लगभग 30 मिनट तक ड्राइवर कॉल पर था। जाहिर सी बात है इससे यात्रियों को असुविधा होने लगी और उनके सिर में दर्द होने लगा। यात्रियों ने ड्राइवर को सहजता से अपनी आवाज धीमी करने के लिए कहा। पर ड्राइवर उस बात पर ऐसा भड़का कि उसने यात्रियों को बीच सड़क पर उतरने के लिए कह दिया। साथ ही यह भी कहा कि आप दोनों की वजह से मुझे परेशानी हो रही है। इससे यात्रियों की भावनाएं आहत हुई और वह कैब से उतर गए।

 

उन्होंने ये एक पोस्ट के जरिए शोशल मीडिया पर बताया। जिसके बाद UBER के अधिकारियों ने ड्राइवर के बुरे व्यवहार को लेकर आपत्ति जताई और ऐसी घटना दोबारा नहीं होगी इसका अश्वासन दिया।