India News (इंडिया न्यूज़), Manohar Prasad Kesari, नई दिल्ली: IRCTC की वेबसाइट से मंगलवार को सुबह 10 बजे तकनीकी खराबी की वजह से रेल यात्री टिकट बुक नहीं करा पा रहे हैं। आईआरसीटीसी के मुताबिक़, तकनीकी कारणों से टिकटिंग सेवा उपलब्ध नहीं है। हमारी तकनीकी टीम समस्या का समाधान कर रही है। जैसे ही तकनीकी समस्या ठीक हो जाएगी हम सूचित करेंगे।

रेल मंत्रालय के अनुसार, यात्रियों की सुविधा के लिए, हम विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर अतिरिक्त/अतिरिक्त पीआरएस (यात्री आरक्षण प्रणाली) टिकट खिड़कियां खोल रहे हैं। यात्रियों से अनुरोध है कि वे इस सुविधा का लाभ उठाएं। जैसे- उत्तर रेलवे के नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पीआरएस कार्यालय 2, शाहदरा 1, ओखला 1, निज़ामुद्दीन स्टेशन 1 और सरोजिनी नगर 1 काउंटर खोले गए हैं।

वेबसाइट पूरी तरह चालू होने तक स्थिति पर नजर

इंडिया न्यूज के संवाददाता मनोहर प्रसाद केसरी के अनुसार, सामान्य पीआरएस काउंट के अलावा, अतिरिक्त काउंटर खोले गए हैं। इसकी आगे समीक्षा की जाएगी और बाद में और काउंटर खोले जाएंगे। आईआरसीटीसी की वेबसाइट पूरी तरह चालू होने तक स्थिति पर लगातार नजर रखी जा रही है।

Also Read: