India News (इंडिया न्यूज), Zomato: फ़ूड डिलीवरी ऐप का इस्तेमाल इन दिनों काफ़ी बढ़ गया है। जैसे-जैसे हमारी ज़िंदगी तेज़-रफ़्तार हो गई है, यह एक सुविधाजनक विकल्प के रूप में काम करता है और समय बचाने में मदद करता है। इसके साथ ही गुणवत्ता, देरी से डिलीवरी, गलत डिलीवरी और गलत जगह पर रखे गए सामान को लेकर भी समस्याएँ बढ़ रही हैं। अब, ऐसी ही एक घटना सामने आई है और इसने फ़ूड सर्विस इंडस्ट्री को लेकर चिंताएँ बढ़ा दी हैं। सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर बात रखते हुए, यूजर हिमांशी ने दावा किया कि उसने जोमैटो के ज़रिए ऑर्डर किए गए शाकाहारी व्यंजन में चिकन पाया।

यूजर ने ट्वीट कर पूछा सवाल

बता दें कि, एक्स पर @himisingh01 नामक यूजर ने तस्वीर शेयर कर लिखा कि ईटफिट से ज़ोमैटो के माध्यम से पालक पनीर सोया मटर और बाजरा पुलाव का ऑर्डर दिया है। उन्होंने पालक पनीर की जगह चिकन पालक परोस दिया है। जब मैंने केवल शाकाहारी भोजन का चयन किया है तो सावन में चिकन वितरित करना स्वीकार्य नहीं है। जिसके बाद ईटफिट ने लिखा कि, अरे, हमें वास्तव में भोजन के अनुभव पर अफसोस है और हम इस पर गौर करना चाहेंगे। कृपया अपना ऑर्डर और संपर्क विवरण संदेश भेजें।

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जोमैटो ने दिया जवाब

दरअसल, महिला के सवाल पर फ़ूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने जवाब दिया कि हम इस गड़बड़ी की भरपाई करते हैं और समझते हैं कि यह आपके लिए कितना परेशान करने वाला रहा होगा। हम आपकी आहार संबंधी प्राथमिकताओं को बहुत गंभीरता से लेते हैं और उनका कभी भी अनादर नहीं करना चाहते। कृपया हमें इसकी जाँच करने के लिए कुछ समय दें, हम जल्द से जल्द आपको अपडेट के साथ जवाब देंगे। जिसके बाद महिला ने लिखा कि 2 किस्तों में रिफंड शुरू करने से इसकी भरपाई नहीं होगी। मैं किसी भी तरह के रिफंड की तलाश में नहीं थी। मैं समझना चाहती हूं कि इस गड़बड़ी के लिए कौन जिम्मेदार है। अगर यह रेस्तरां है तो आप लोग क्या कार्रवाई कर रहे हैं।

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